OPPO A3 Pro Launch Date : धांसू कैमरा के साथ मिलेगा बेहतर फीचर्स

techautoupgrade.com
5 Min Read

OPPO A3 Pro Launch Date: टेक मार्केट में बढ़ रही बेहतरीन स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो चीन के बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है कंपनी जल्द ही आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाले अपने नए स्मार्टफोन को शानदार चार्जिंग क्षमता बेस्ट कैमरा क्वालिटी के साथ में लॉन्च करेगी, जो कि अन्य स्मार्टफोन की तुलना में बेहतर होगा

OPPO A3 Pro Smartphone Launch Date

ओप्पो कंपनी ने आधिकारिक रूप से इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को लेकर खुलासा कर दिया है। यह स्मार्टफोन चीन के बाजार में 12 अप्रैल 2024 को लांच किया जाएगा। भारतीय बाजार में अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को लेकर खुलासा नहीं किया गया है लेकिन बताया जा रहा है कि भारत मे भी यह स्मार्टफोन जल्दी लॉन्च किया जाएगा। चलिए जानते हैं यह स्मार्टफोन की जानकारी।

1 20240408 104117 0000
OPPO A3 Pro Launch Date : धांसू कैमरा के साथ मिलेगा बेहतर फीचर्स 5

OPPO A3 Pro Smartphone Specification

CategorySpecification
Display
Display Type120Hz AMOLED
Size6.78 inches
Processor
ChipsetMediaTek Dimensity 7050
Memory
Virtual RAM12GB
Camera
Rear Camera50MP
Charging
Fast Charging45W

OPPO A3 Pro Smartphone Display

ओप्पो स्मार्टफोन की संभावित स्पेसिफिकेशन में डिस्प्ले की बात करें तो इसमें कंपनी 6.78 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्पले ऑफर कर सकती है। इस स्मार्टफोन के अंदर 120hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल जाएगा। यह स्मार्टफोन गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन के साथ में देखने को मिल सकता है।

OPPO A3 Pro Smartphone Camera

कैमरा क्वालिटी को लेकर अभी तक कंपनी की तरफ से खुलासा नहीं किया गया है लेकिन रिपोर्ट की माने तो ओप्पो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को मार्केट में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ में ऑफर कर सकती है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में कंपनी 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा ऑफ़र कर सकती है जो की वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के लिए भी बेहतर होगा।

2 20240408 104117 0001
OPPO A3 Pro Launch Date : धांसू कैमरा के साथ मिलेगा बेहतर फीचर्स 6

OPPO A3 Pro Smartphone Processor

oppo स्मार्टफोन की प्रोसेसर क्षमता की बात करें तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन की प्रोसेसर को बेहतर बनाने के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 का प्रोसेसर ऑफर कर सकती है। इसी के साथ में इस स्मार्टफोन के अंदर एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी देखने को मिल जाएगा, जो कि इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाएगा।

OPPO A3 Pro Smartphone Battery

बताया जा रहा है कि ओप्पो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। इसी के साथ में इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी 45W का फास्ट चार्जर सपोर्ट भी ऑफर कर सकती हैं। इसकी मदद से इस ओप्पो स्मार्टफोन को लगभग लगभग 1 घंटे से भी कम के समय के अंदर चार्ज किया जा सकेगा।

3 20240408 104117 0002
OPPO A3 Pro Launch Date : धांसू कैमरा के साथ मिलेगा बेहतर फीचर्स 7

OPPO A3 Pro Smartphone Ram

बताया जा रहा है कि कंपनी अभी अपने इस स्मार्टफोन को सिंगल वेरिएंट के साथ में लॉन्च करेगी। ओप्पो का यह स्मार्टफोन अभी 12gb रैम के साथ में देखने को मिल सकता है। इसके अन्य वेरिएंट भी 12 अप्रैल 2024 के बाद में लॉन्च किए जा सकते हैं।

OPPO A3 Pro Smartphone Price

कीमत को लेकर अभी तक कंपनी की तरफ से खुलासा नहीं किया गया है लेकिन अगर हम इस स्मार्टफोन की संभावित कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि ओप्पो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को चीन के बाजार में भारतीय करेंसी के अनुसार लगभग लगभग ₹20,000 तक की कीमत के साथ में लॉन्च कर सकती है।

Conclusion

आज हमने इस आर्टिकल के माध्यम से मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में चर्चा की है। ओप्पो कंपनी चीन के बाजार में 12 अप्रैल 2024 को OPPO A3 Pro Smartphone लॉन्च करेगी जो 12 जीबी रैम के साथ में देखने को मिलेगा। इसकी कीमत और फीचर्स लेकर जानकारी शामिल नहीं है।

Read More:

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *