Motorola Edge 50 Pro Launch Date In India: Price & Specification

techautoupgrade.com
5 Min Read

Motorola Edge 50 Pro Launch Date : 5G नेटवर्क एक्टिविटी के साथ में बढ़ रही स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए मार्केट में नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं।इसी बीच मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटा रोला अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करने का फैसला किया है। कंपनी जल्द ही मार्केट में आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ में अपना नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करेगी जो कि ग्राहकों के लिए कीमत और फीचर्स के मामले में बेहतरीन विकल्प होगा।

Motorola Edge 50 Pro Launch Date In India

कंपनी की तरफ से अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को लेकर खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फ्लिपकार्ट के ऊपर यह स्मार्टफोन लिस्ट हो गया है। जिसके बाद में यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन जल्दी मार्केट में लॉन्च होगा। हाल ही में कंपनी ने अपना एक टीजर भी जारी किया था, जिसमें 3 अप्रैल की तारीख कंपनी के द्वारा तय की गई थी। यह माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन अब भारत में 3 अप्रैल 2024 को ही लॉन्च किया जाएगा। जानते हैं इसके संभावित स्पेसिफिकेशन।

1 20240318 231703 0000
Motorola Edge 50 Pro Launch Date In India: Price & Specification 6

Motorola Edge 50 Pro Smartphone Specification

अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्पेसिफिकेशन के मामले में यह स्मार्टफोन काफी बेहतर होने वाला है। क्योंकि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को अपने पुराने वेरिएंट 40 प्रो के मुकाबले में काफी बेहतर तरीके से लांच करेगी। जिसका डिजाइन भी काफी हद तक इस तरह का देखने को मिलेगा। इसमें फोन डिस्पले फिंगरप्रिंट के साथ में कर्व्ड डिस्प्ले और गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी देखने को मिल जाएगा। चलिए जानते हैं एक-एक करके सभी संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी।

Motorola Edge 50 Pro Smartphone Display

अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें डिस्प्ले भी काफी हद तक बेहतर देखने को मिलेगी। कंपनी अपने स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस 1.5K रेजोल्यूशन के साथ में आने वाली 144hz refresh rate के साथ में आने वाली PoLED डिस्प्ले का इस्तेमाल कर सकती है।

3 20240318 231703 0002
Motorola Edge 50 Pro Launch Date In India: Price & Specification 7

Motorola Edge 50 Pro Smartphone Camera

अगर कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कैमरा क्वालिटी के मामले में भी यह स्मार्टफोन काफी बेहतर होने वाला है। फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग के दौरान मिली जानकारी के अनुसार इस नए स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर लेंस देखने को मिल सकता है। यह स्मार्टफोन पूरी तरह से AI टेक्नोलॉजी से जुड़ा हुआ होगा। जिसमें कैमरे भी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से जुड़े हुए होंगे।

4 20240318 231703 0003
Motorola Edge 50 Pro Launch Date In India: Price & Specification 8

Motorola Edge 50 Pro Smartphone Features

अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें फीचर्स भी काफी हद तक तगड़े देखने को मिलेंगे। कंपनी अपने स्मार्टफोन के अंदर पैनोरमिक अल्ट्रावाइड शॉट्स, क्रिस्टल क्लियर मैक्रो शॉट, एआई डायनेमिक फ्यूजन, एडेप्टिव स्टेबिलाइजेशन, ऑटो फोकस ट्रैकिंग, एआई फोटो एन्हांसमेंट इंजन और टिल्ट मोड आदि कई प्रकार के फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

2 20240318 231703 0001
Motorola Edge 50 Pro Launch Date In India: Price & Specification 9

Motorola Edge 50 Pro Smartphone Price In India

अभी तक कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया गया है लेकिन फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुए इस स्मार्टफोन के संभावित कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन लगभग लगभग ₹30,000 कीमत के साथ में लॉन्च किया जा सकता है। इस बजट सेगमेंट में यह स्मार्टफोन अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर होगा।

Motorola Edge 50 Pro Smartphone Conclusion

अगर आप वर्ष 2024 करने का नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए मोटो रोला का Motorola Edge 50 Pro Smartphone सबसे बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 3 अप्रैल 2024 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा जो की कम बजट में आने वाला ग्राहकों के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।

इसे भी पढ़ें: Realme GT 5 Pro की ईमेज हुई लाइव, 50MP के कैमरे के साथ 100W का चार्जर और यह है दमदार फीचर्स

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *